रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के निगम बिल्डिंग के पास स्थित छत्तीसगढ़ लोक आयोग के दफ्तर में आज आग लग गई. इस दौरान मौके पर कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों के साथ लोक आयोग के अधिकारी-कर्मचारियों ने बदसलूकी कर दी. उन्होंने पत्रकारों से गाली गलौच करते हुए धक्का-मुक्की भी की. इस घटना के बाद से राजधानी के पत्रकारों में काफी आक्रोश है. इस घटना के कुछ ही देर बाद लोक आयोग के आयुक्त जस्टिस शर्मा ने इस बद्सलूकी के लिए पत्रकारों से माफी मांग ली है. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा, कि आयोग के कर्मचारियों की गलती के लिए मैं माफी मांगता हूं, कल कड़ी कार्रवाई होगी.

देखें वीडियो:

बता दें, छत्तीसगढ़ लोक आयोग के दफ्तर में लगी आग से कई दस्तावेज जल गए. आगजनी के दौरान अधिकारी-कर्मचारियों को बाहर निकाला गया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया. आग किस वजह से लगी इसका अब तक पता नहीं लग सका है.

लोक आयुक्त ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

पत्रकारों ने अपने साथ हुई बदसलूकी का जब विरोध किया तो लोक आयोग में आयुक्त टीपी शर्मा सामने आए और उन्होंने पत्रकारों से बदसलूकी की बात स्वीकार करते हुए माफी मांगी. इसके अलावा उन्होंने बदसलूकी करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, वो पत्रकारों से माफी भी मांगेगा.