कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) शहर से सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां मोबाइल चलाने से मना करने पर एक छात्रा (Student) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हुआ है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, यह पूरी घटना गढ़ा थाना क्षेत्र गुप्ता नगर की है. क्षेत्र में रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा को उसकी मां ने मोबाइल चलाने से मना कर दिया. इस बात से आहत होकर छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. जब मां ने उसे फंदे पर लटकता देखा तो उसके उड़े गए. उसने आसपास के लोगों को बुलाया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

मक्का में भीषण गर्मी: MP के 2 हज यात्रियों की मौत, 51 डिग्री तक पहुंचा तापमान 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम करवा कर परिजनों को शव सौंप दिया है. बताया जा रहा है मृतिका के पिता की कोरोना काल में मौत हो गई थी. वह अपनी मां के साथ रहती थी. बेटी के आत्मघाती कदम उठाने से मां का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Jabalpur: प्रवेश उत्सव के आखिरी दिन विधायकों ने लगाई पाठशाला, बच्चों से साझा किए अपने अनुभव

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m