कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में आग लगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक बार फिर एमपी के ग्वालियर से इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां देर रात फर्नीचर के गोदाम में आग लग है। आग इतनी भीषण थी कि इसे बुझाने फायर ब्रिगेड की 5 गाडियां आई। घटना में 50 लाख का सामान जल कर राख हो गया।

धान की नई MSP जारी करने पर कमलनाथ का हमला: BJP पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, कहा- वादे से 800 रुपए प्रति क्विंटल कम दिया जा रहा

शहर में बोहड़ापुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर में रात के करीब 3:00 बजे के आसपास फर्नीचर के गोदाम में अचानक आग लग गई। भीषण आग को देख मोहल्ले के लोगों ने फैक्टरी के मालिक को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मालिक ने गोदाम में लगी आग को रहवासियों की मदद से थोड़ी देर बुझाने की कोशिश की फिर फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी।

मक्का में भीषण गर्मी: MP के 2 हज यात्रियों की मौत, 51 डिग्री तक पहुंचा तापमान 

इधर घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की 5 गाडियां पहुंची। जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। वहीं आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आया है। मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। फैक्ट्री मालिक विषम जैन का कहना है, फैक्ट्री में फर्नीचर का काम होता था और आग लगने से 50 से 60 लाख का नुकसान हुआ है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m