रायपुर। राजधानी रायपुर के नगर निगम बिल्डिंग के पास स्थित छत्तीसगढ़ लोक आयोग के दफ्तर में आग लग गई. इस दौरान अधिकारी-कर्मचारियों को बाहर निकाला गया. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग बुझाने में जुट गई. इस आगजनी की घटना के चलते कई दस्तावेज जल गए, आग किस वजह से लगी इसका अब तक पता नहीं लग सका है.

कर्मचारियों ने पत्रकारों से की बदसलूकी

लोक आयोग के दफ्तर में आग की खबर के बाद मौके पर कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को लोक आयोग के अधिकारी-कर्मचारियों ने रोका और बदसलूकी की. उन्होंने पत्रकारों से गाली गलौच करते हुए धक्का-मुक्की भी की. इस घटना के बाद से राजधानी के पत्रकारों में काफी आक्रोश है. इस पूरे घटनाक्रम में सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि लोक आयोग में पदस्थ पढ़े-लिखे अधिकारी-कर्मचारी अगर पत्रकारों से गुंडे बदमाशों की तरह पेश आ रहे है तो आम लोगो से किस तरह पेश आते होंगे.

लोक आयुक्त ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

पत्रकारों ने अपने साथ हुई बदसलूकी का जब विरोध किया तो लोक आयोग में आयुक्त टीपी शर्मा सामने आए और उन्होंने पत्रकारों से बदसलूकी की बात स्वीकार करते हुए माफ़ी मांगी. इसके अलावा उन्होंने बदसलूकी करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, वो पत्रकारों से माफी भी मांगेगा.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H