कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चलती कार से फायरिंग करने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना तीन युवकों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग में उपयोग की गई लाइसेंसी बंदूक भी पुलिस ने जब्त की है। वहीं पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है।

Rewa में NSUI का प्रदर्शन: डिप्टी CM के घर का घेराव, पुलिस के साथ हुई झड़प, कई छात्र गिरफ्तार

दरअसल सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें तीन युवक कार के अंदर बैठे हुए है और उनका एक साथी चलती कार के दौरान फायरिंग करते हुए नजर आ रहा हैं। जब यह वायरल वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने वायरल वीडियो में दिख रहे तीनो युवको की पहचान की तो पता चला कि जिंदगी छावनी पर रहने वाले ऋतिक प्रजापति, रोहित राजपूत और पंकज राजपूत है। तभी पुलिस की टीम इन तीनों को पकड़ने के लिए टीम लगाई तो तीनो युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 

‘सोम डिस्टलरी है MPL सिंधिया कप का स्पॉन्सर’, कांग्रेस का बड़ा आरोप, कहा- इस नाम से कर रहा प्रमोट

पुलिस इन तीनों को पकड़ कर थाने लेकर पहुंची और फायरिंग की वारदात में उपयोग की गई 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर जब्त की। पुलिस के हाथों आए तीनों युवकों ने ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की कसम खाई। पुलिस का मानना है कि अगर यहां फायरिंग के दौरान गोली किसी को लगती तो उसकी जान जा सकती थी। फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और लाइसेंस बंदूक शर्तों का उल्लंघन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m