रायपुर। छत्तीसगढ़ में नई सरकार के गठन के बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी बयानबाजियों का सिलसिला जारी है. इस बीच पूर्व सीएम भूपेश बघेल के मीडिया से चर्चा के दौरान ‘सरकार कौन चला रहा है’ वाले बयान पर मंत्री ओपी चौधरी ने पलटवार किया है.

मंत्री ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बायान का वीडियो जारी करते हुए लिखा – ”भूपेश बघेल जी जनता के विश्वास और समर्थन से आपके 5 साल के मफियाराज के बाद छत्तीसगढ़ में सुशासन आया है, तो आपको तकलीफ हो रही है. आपको पता तो होगा ही कि आपकी सरकार चलाने वाले या तो जेल में हैं या बेल पर हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि काफी दिनों तक आपकी सरकार जेल से भी चली?”

बता दें कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि ”मेरा निवास भिलाई में है, मैं पांच साल वहां नहीं गया. भिलाई से सरकार नहीं चलती थी, सरकार राजधानी रायपुर से चलती थी. उन्होंने सवाल करते हुए पुछा की विष्णुदेव सरकार कौन चला रहा है, क्या ओपी चौधरी चला रहे है, डिप्टी सीएम विजय शर्मा चला रहे है या अरुण साव चला रहे है, आखिर सरकार कौन चला रहा है”. मंत्री ओपी चौधरी ने उनके इसी बयान पर पलटवार किया है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H