मार्कण्डेय पाण्डेय, लखनऊ:  राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव के मौके पर आयोजित धर्म संसद में भाग लेने आचार्य प्रमोद कृष्णन पहुंचे. आचार्य प्रमोद कृष्णन का बयान अयोध्या आना है परम सौभाग्य का विषय अयोध्या की माटी को माथे पर लगाना है सौभाग्य. नृत्य गोपाल दास है ऐसे महापुरुष जिन्होंने सनातन के लिए किया है बड़ा कार्य देश के कोने-कोने से संत आज नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव पर आमंत्रित हैं. मैं भी कल्कि धाम से अयोध्या धाम महाराज जी के लिए शुभकामना संदेश लेकर हूं.

नीट परीक्षा पर बोले कि पेपर लीक होना छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने जैसा है. इसको रोकना चाहिए. मुझे है भरोसा भारत सरकार इसको गंभीरता से लेगी. राज्य सरकार को भी इसको गंभीरता से है लेना चाहिए. जहां परीक्षा होती है वहां बच्चों के भविष्य का होता है सवाल. इस तरह का अपराध नहीं है क्षमा योग्य, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के बयान पर दिया प्रतिक्रिया, किसी व्यक्ति के कुछ कहने से ना ही कृष्णा होंगे छोटे ना ही राधा रानी होगी छोटी, राधा है आदिशक्ति, अगर उन्होंने कुछ ऐसा बोला है कि लोगों की भावना को पहुंची है तो प्रदीप मिश्रा को मांगना चाहिए.

वहीं लोकसभा में बीजेपी के हार के बाद अयोध्या वासियों के रोल की जाने को लेकर कहा कि अयोध्या वासी हैं वंदनीय, अयोध्या भगवान राम की प्रिय धरा है, जो भगवान को प्रिय है उसके बारे में क्या किया जा सकता है, चुनाव हारना और जितना है अलग विषय, अयोध्या कभी नहीं हार सकती, किसी राजनीतिक दल के प्रत्याशी का हारना अयोध्या का हारना नहीं है अयोध्या सनातन का है.

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m