मार्कण्डेय पाण्डेय, लखनऊ:  प्रेमानंद महाराज की दोनों किडनियां खराब होने के बावजूद भी वह बहुत ही कड़ा रुटीन फाॅलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक रोचक घटना सुनाई है। हाल ही में प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) ने अपने इलाज को लेकर एक रोचक किस्सा सुनाया है। उनके इलाज के दौरान डाॅक्टर्स के हैरान होने की एक घटना का जिक्र किया है। डाॅक्टर्स उनके बाॅडी टेस्ट के बाद हैरान रह गए थे।

बाॅडी टेस्ट के बाद हैरान रह गए डाॅक्टर्स

प्रेमानंद महाराज (Premanand Ji Maharaj) ने बताया कि समय-समय पर डाॅक्टर्स उनकी जांच करने आते रहते हैं। इस बीच जांच करने आए डाॅक्टर्स ने कहा कि उनकी विल पावर बहुत अच्छी है। दरअसल दोनों किडनियां खराब होने के बाद भी वह बहुत कड़ा रूटीन फालो करते हैं।

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव पर धर्म संसद में भाग लेने पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णन

राधारानी हैं पावर

दिल्ली से आई मशीन से जांच करने के बाद डाॅक्टर्स हैरान थे। डाॅक्टर्स ने प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) से पूछा कि आपकी विल पावर इतनी मजबूत कैसे है तो वह मुस्कुरा उठे। उन्होंने जवाब दिया, ‘यह कोई सांसारिक पावर नहीं है, ये तो राधारानी की कृपा है। हमारी तो पावर ही राधारानी हैं’। उन्होंने आगे बताया कि वह किडनियों से नहीं बल्कि राधारानी के नामजप से चलते हैं। जो भी इस बल से चलता है उसे कोई झुका नहीं सकता है। महाराज जी ने बताया कि उन्होंने चार सालों से अन्न को हाथ नहीं लगाया है।

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m