पवन राय, मंडला। मध्य प्रदेश में मंडला से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अंधविश्वास के चलते कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले एक युवक को काफी शराब पिलाई। फिर उसे फांसी पर लटका कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश पर पत्थर बांध कर पानी में फेंक दिया और जिस रस्सी से उसे मौत को घाट उतारा था, पैसों की बारिश करवाने के लिए उस रस्सी की पूजा करने लगे। इस पूरे मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तांत्रिक को भी पुलिस ने धर दबोचा है।     

BJP महिला पार्षद ने करवाया कुत्ते का मर्डर! भौंकने पर बाइक से गिरी तो जारी करवा दिया मौत का फरमान, स्ट्रीट डॉग लवर ने की कार्रवाई की मांग

दरअसल चार दिन पहले महाराजपुर थाना क्षेत्र में स्थित नेवरगांव बंजर नदी में युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान मृतक की पत्नी और मां ने किया था। मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट 15 जून को महाराजपुर थाना में दर्ज मृतक की पत्नी ने कराया था कि 12 जून को मृतक रात आठ बजे निकला था। लेकिन अब तक घर नहीं लौटा है। इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर पर घाव मिला था। जिससे हत्या की आशंका हुई। 

1 लाश, 6 टुकड़े और 2 ट्रेन: 2 बहनों के हाथ में भी गुदा मिला वही टैटू, पुलिस ने किया ये दावा

इस मामले की छानबीन की गई तो दो दिन पहले मुखबिर की सूचना पर सुखचेन नामक व्यक्ति से पूछताछ की गई। संदेही ने बताया कि उसने अपने 3 अन्य साथियों के साथ इसका प्लान बनाया था। आरोपियों को लगा कि एक व्यक्ति को फांसी पर लटका मारने के बाद उस फांसी वाली रस्सी की तंत्र साधना से सिद्धि करने के बाद पैसों की बारिश होगी। इसलिए मृतक को पहले शराब पिलाई और फांसी पर लटका दिया।

रात में इस बात को लेकर हुआ विवाद, सराफा व्यापारी ने पत्नी के साथ खाया जहर, इस हालत में मिले दोनों के शव

जब उन्हें शंका हुई कि मृतक की मौत नहीं हुई है तब उसके सिर पर वार कर सीमेंट की बोरी में उसे डाल कर नदी में फेंक दिया। और रस्सी के सहारे पत्थर से बांध दिया जिससे शव नदी के ऊपर न आ सके। पूरे मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m