अजयारविंद नामदेव, शहडोल। शब्दों को अपने अंदाज में पिरो कर काव्य गढ़ने और पढ़ने वाले महान कवि कुमार विश्वास आदिवासी बाहुल्य शहडोल जिले पहुंचे। जहां कोयलांचल नगरी के बुढार में आयोजित कवि सम्मेलन में उन्होंने अपने चार कवियों के साथ समां बांधा।

PM एक्सीलेंस कॉलेज में छात्राओं को सरकार देगी बस सुविधा, एक रुपय होगा किराया

कवि कुमार विश्वास ने कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है..पक्तियों के साथ एक बार फिर समां बांध दी। साथ ही चुटकुलों, प्रसंगों व अंदाज को संजोया। तो राजनेताओं को जमकर धोया , वहीं कंगना राणावत व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की। कुमार विश्वास को सुनने के लिए मध्यप्रदेश के अलग अलग जिलों के आलावा छत्तीसगढ़ और यूपी से भी लोग आए थे।

BREAKING: SDM के होमगार्ड जवान ने की आत्महत्या, लोहे के एंगल में फंदा डालकर लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

आदिवासी बाहुल्य शहडोल जिले के कोयलांचल नगरी बुढार के कॉलेज ग्राउंड में सामाजिक संस्था के द्वारा एक विशाल कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें देश के महान कवि डॉ कुमार विश्वास के साथ कवि दिनेश बाबरा, सुदीप भोला, कौशल कुसलेंद्र और कवित्री डॉ भुवन मोहनी शामिल हुए। इस सभी कवियों ने अपने काव्य पाठ के माध्यम से लोगों को आनंदित किया। कार्यक्रम में कुमार विश्वास ने रामकथा से शुरुआत की है। इसके साथ अपनी कविता से लोगों का मन एक बार फिर जीत लिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m