लुधियाना. हथियारों के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने पर पुलिस की तरफ से पूर्ण तौर पर पाबंदी है. महानगर की एक युवती ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. पहले उसने हथियार के साथ और उसके बाद थाना हैबोवाल में जाते समय रील बनाई.


साथ ही उस पर गाना लगा दिया कि बिंदी जोहल बांगूं फिरदा मैं एयरपोटा ते, कम नित दा ही हुंदा ए कचहरी कोटा ते, होण नहीं ओ देंदा मैंनू अंदर वकील, खास मेरा रहंदा जालंधर वकील. इसके बाद पुलिस ने इस वीडियो के जरिये युवती का पता लगाना शुरू किया. युवती का पता लगाने के बाद उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने पुलिस विभाग से माफी मांगी. पुलिस ने उक्त युवती की माफी मांगते का वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.


युवती एक छत पर खड़े होकर तेजधार हथियार से फिर रात के समय थाने में जाते हुए वीडियो बनाया और अपलोड कर दिया था. इसके बाद यह तेजी से वायरल हुआ. युवती ने कहा कि ऑफिशियल नाम तनु से उसका इंस्टाग्राम पर पेज है. वह अपने रिश्तेदारों के साथ हैबोवाल थाना में शिकायत लिखवाने आई थी.


इसी दौरान उसने एक वीडियो बनाकर अपने पेज पर अपलोड किया. इससे पहले एक वीडियो हथियार के साथ थी. दोनों वीडियो काफी वायरल हुए, जो कि उसकी गलती थी. आगे से कभी ऐसा वीडियो नहीं बनाऊंगी, जिससे किसी को एतराज हो. लुधियाना पुलिस कमिश्नर के पेज पर लड़की का वीडियो शेयर किया गया है. उसमें पुलिस ने दिखाया कि पहले युवती ने किस तरह वीडिया बनाया, लेकिन जब उसे वेरिफाई किया गया तो फिर उससे कैसे माफी मंगवाई.