हेमंत शर्मा, इंदौर/बुरहानपुर। देश के प्रथम अखबारी कागज के कारखाने नेपा मिल में होने वाली अनियमितता की शिकायत संबंधित विभाग से जनप्रतिनिधि पत्र के माध्यम से पहले कर चुके हैं। lalluram.com की खबर पर सवाल खड़े करने वाले अधिकारियों को शायद यह जानकारी नहीं है कि उनकी कंपनी के अंदर होने वाली अनियमितताओं और मिस मैनेजमेंट की जनप्रतिनिधि और स्थानीय यूनियन शिकायत कर चुका है। लेकिन अब सवाल उठने लगे हैं कि आखिर इन शिकायतों के बावजूद संबंधित विभाग ने अब तक जांच क्यों नहीं की? 

इन्वेस्टिगेशन स्टोरी पार्ट 2: एक विभाग में दो अधिकारी; नेपा मिल में भ्रष्टाचार के साथ मिस मैनेजमेंट, मेंटेनेंस के लिए लाए गए मैकेनिकल इंजीनियर को बना दिया मार्केटिंग जनरल मैनेजर 

इसके साथ ही सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश/छत्तीसगढ़ और lalluram.com से खास बातचीत में बताया कि कंपनी में होने वाली अनियमितताओं की लिखित शिकायत की गई है। जिसके अंदर दोषी अधिकारियों पर जांच करने के बाद कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। जल्द ही आने वाले समय में कंपनी के अंदर जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। 

नेपा मिल के अधिकारियों ने की Lalluram.com और News 24 MP-CG की आवाज दबाने की कोशिश: जारी किया चेतावनी पत्र, लल्लूराम डॉट कॉम और न्यूज़ 24 एमपी-सीजी ने जनता के मुद्दे को प्राथमिकता से उठाया था, नेपानगरवासियों ने किया धन्यवाद

नेपा लिमिटेड में हुए भ्रष्टाचार की यूनियन ने सीबीआई से जांच करने की मांग भी की थी। लेकिन अब तक इस पूरे मामले में अब तक सीबीआई जांच नहीं हुई है। लेकिन अब जल्द इस पूरे मामले की सीबीआई जांच होने की संभावनाएं भी नजर आ रही है। जिस तरह से  lalluram.com ने नेपा मिल के इस मुद्दे को उठाया है, उससे अब आशंका है कि केंद्रीय नेतृत्व जल्द पूरे मामले की जांच करवा सकता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m