नोएडा. आज पूरे देश में अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. योग दिवस के इस मौके पर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने अपने पति और चार बच्चों के साथ योगा किया. सीमा ने योग दिवस पर एक वीडियो बनाया है. जिसमें वे छत पर योग करती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल, सीमा सचिन की जान पहचान पब्जी खेल के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया. फिर दोनों में लगातार बातचीत होने लगी. दोनों में प्रेम हो गया. जिसके बाद सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आ गई और सचिन से शादी कर ली. तब से सीमा सचिन के परिवार के साथ रह रही है.

सिपाही की पत्नी के साथ दुष्कर्म: नहाते समय युवक ने बनाया अश्लील Video; करने लगा ब्लैकमेल, फिर जो हुआ…

सीमा सोशल मीडिया में रहती है एक्टीव

सीमा हैदर अक्सर सोशल मीडिया में एक्टीव रहती है. वो हर त्यैाहार के मौके पर कोई ना कोई वी़डियो शेयर करती रहती है. इस बार सीमा ने अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सोशल मीडिया में एक वीडियो साझा किया है. जिसमें अपने पति और 4 बच्चों के साथ योगा करती नजर आ रही हैं.

मरने के बाद तो बख्श दो: महाश्मशान घाट पर बढ़ी लाशों की संख्या तो लकड़ियों के दाम छूने लगे आसमान, कमी बताकर रोते-बिलखते परिजनों को लूट रहे व्यापारी

योगा डे पर सीमा ने शेयर किया वीडियो

सीमा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि वे काफी खुश है. आज इंटरनेशनल योगा डे है. जब वे पाकिस्तान में रहती थी. तब मोदी के इस कदम को लेकर अक्सर बाते होती थी. ‘मोदी ने योग करो-रोग हटाओ’ को करके दिखाया है. सीमा ने आगे कहा, मैं अपने पति और बच्चों को लेकर लोग जो बातें करते हैं उसका जवाब दे सकती हूं, लेकिन योग के कारण मेरा मन शांत है.