कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। नीट परीक्षा घोटाले को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। जगह-जगह इसका विरोध देखने को मिल रहा है। वहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर में भी कांग्रेस ने नीट परीक्षा घोटाले को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के विधायक जिला अध्यक्ष सहित तमाम कांग्रेस नेता शामिल हुए।

‘भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा केंद्र MP’: पेपर लीक मामले को लेकर कमलनाथ बोले- देश में प्रतियोगी परीक्षाओं का माफिया पनप गया, जो पूरी पीढ़ी को बर्बाद कर रहा

कांग्रेस के विधायक सतीश सिकरवार ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी समय-समय पर भारतीय जनता पार्टी को चेताती रही है। लेकिन इसके बावजूद चाहे केंद्र की सरकार हो या मध्य प्रदेश की सरकार में लगातार घोटाले हो रहे हैं। चाहे वह नर्सिंग घोटाला हो, व्यापम घोटाला हो, या फिर पटवारी घोटाला हो,अब नया घोटाला इस देश में हुआ है नीट परीक्षा घोटाला। 

MP के स्कूल-कॉलेजों में पढ़ाए जाएंगे राम और कृष्ण के पाठ, CM मोहन ने किया ऐलान तो दिग्विजय ने कह दी ये बात

उन्होंने कहा कि हमारे देश के 24 लाख नौजवान युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। इसी को लेकर आज कांग्रेस पार्टी पूरे देश भर में धरना दे रही है। उनका कहना है कि मोदी सरकार नौजवान छात्रों का भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m