संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शादीशुदा महिला को उसके ही पूर्व प्रेमी ने कार में बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। शादी के बाद भी प्रेमी महिला का पीछा नहीं छोड़ रहा था। गुस्से में आकर उसने प्रेमिका की हत्या कर दी। 

नगर परिषद CMO निलंबित: 3 सफाईकर्मियों पर मामला दर्ज, स्ट्रीट डॉग की हत्या मामले में हुई कार्रवाई, मौत का फरमान जारी करने वाली BJP नेत्री से पूछताछ जारी

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला जिले के पाली थानान्तर्गत घुनघुटी का है। दरअसल अनूपपुर जिले की निवासी 26 वर्षीय रिंकी उर्फ ममता पनिका को चेचरिया निवासी युवक ने अमरकंटक के पास कार में हत्या कर दी। आरोपी रिंकी के शव को कार में रखकर ठिकाने लगाने जा रहा था। तभी घुनघुटी चौकी अंतर्गत ग्राम खामा के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

ब्लू फिल्म बना ले मेरी..: नशे में धुत युवती ने किया हंगामा, पुलिस भी रह गई हैरान, VIDEO वायरल

कार को गड्ढे से बाहर निकालने के लिए हत्यारे ने ग्रामीणों की मदद मांगी। जब मदद के लिए लोग कार के पास पहुंचे तो अंदर युवती की लाश देख उनके होश उड़ गए। तत्काल इसकी सूचना उन्होंने घुनघुटी चौकी पुलिस को दी। इधर पुलिस के आते ही युवक ने एसिड पी लिया। जिसके बाद हत्यारे प्रेमी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल ले जाया गया है। 

प्यास बुझाने कुएं पर गया था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत, पढ़े पूरी खबर  

वहीं घटनास्थल पर शहडोल ADGP डीसी सागर सहित उमरिया पुलिस भी पहुंची। फिलहाल युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m