बिलासपुर। रिश्ते किस कदर नाजुक हो चुके हैं, इसका एक उदाहरण बिलासपुर में देखने को मिला, जहां पति के पैर दबाने में देरी करने पर बीमार पत्नी ने गुस्से में आकर फांसी लगा ली. पति उस वक्त तीन साल के बेटे की मालिश कर रहा था. इसे भी पढ़ें : यहां भगवान जगन्नाथ का रथ बना रहे मुस्लिम कारीगर, 40 साल बाद पहली बार बदला जा रहा है रथ…

पुलिस के अनुसार, देवरीडीह तोरवा निवासी सुशीला की गुरुवार रात तबीयत खराब हो गई. पैर में दर्द होने पर सुशीला ने पति भूपेंद्र साहू से पैर दबाने के लिए कहा. बच्चे की मालिश करने की वजह से भूपेंद्र को सुशीला के पास आने में समय लग गया. इससे नाराज सुशीला अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली.

फांसी लगाने के दौरान आई आवाज सुनकर भूपेंद्र दौड़ते हुए कमरे में पहुंचा तो देखा सुशीला साड़ी का फंदा बना कर झूल गई है. भूपेंद्र ने आनन-फानन में सुशीला को फंदे से उतारा और सीधे तोरवा स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचा. चिकित्सक ने जांच में उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया.

कोचिंग के दौरान हुआ था प्यार

बताया गया कि सुशीला और भूपेन्द्र साहू दोनों वर्ष 2018 से बिलासपुर में रहकर गवर्मेंट जॉब की तैयारी कर रहे थे. कोचिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई, फिर प्यार हो गया. इस दौरान दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली. दोनों का 3 वर्षीय बच्चा भी है.