Crime News. बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बाप अपनी ही बड़ी बेटी को 10 साल तक हवस का शिकार बनाता रहा. इतने में भी जी नहीं भरा तो छोटी बेटी को अकेली देख जबरदस्ती करने लगा. लड़की ने पूरी बातें अपनी बड़ी बहन को बताई. जब बड़ी बेटी ने इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है. आरोप है कि एक बाप अपनी नाबालिग बड़ी बेटी से 8 साल की उम्र से ही रेप करता रहा. बेटी जब भी विरोध करती तो उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करता था. इसके बाद छोटी बेटी को जब हवस का शिकार बनाना चाहा तो बड़ी के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी बाप को गिरफ्तार किया है.

10 साल से पिता करता रहा दुष्कर्म

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी (16 वर्षीय) ने बताया कि वह दोनों बहनें हैं. जब वह 5 साल की थी तभी गंभीर बीमारी के चलते मां की मौत हो गई थी. पिता शराब पीने का आदी है. पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि बीते 10 वर्षों से लगातार पिता उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा है. विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता था.

इसे भी पढ़ें – 7वीं की छात्रा से मौलाना ने किया रेप, अदालत ने 10 साल की सुनाई सजा

विरोध करने पर दी मारने की धमकी

बड़ी बेटी ने बताया कि बीते दिनों नशे की हालत में पिता उसकी छोटी बहन (14) से छेड़छाड़ कर दरिंदगी का प्रयास करने लगा. यह देख बड़ी बेटी ने विरोध किया तो दोनों के साथ जमकर मारपीट करते हुए किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली. पिता से परेशान होकर दोनों बेटियों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक