अमित पाण्डेय, सीधी। Sidhi Crime: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी मां ने अपनी दो साल की मासूम की चाकू गोदकर हत्या कर दी। फिर खून से दीवार पर आत्मघाती कदम उठाने की वजह लिखी। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद के गले में भी वार कर आत्महत्या की कोशिश की। महिला अस्पताल में इलाज जारी है। मामला सिटी कोतवाली के पडेनिया का है।

‘स्कूलों में जीसस और मोहम्मद के विचारों को पढ़ना चाहिए’, दिग्विजय सिंह के बयान पर गरमाई सियासत, विधायक बोले- वे राम और कृष्ण को पढ़ाने की बात मदरसा जाकर कहें

घटना आज सुबह की बताई जा रही है। महिला ने अपनी मासूम बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद खून से दीवार पर लिखा, मेरी मौत की जिम्मेदार मेरे सास, ससुर, बड़ी ननद है।” घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। बच्ची के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया गया। साथ ही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।  जांच के लिए मौके पर उप पुलिस अधीक्षक और एफएसएल टीम ने जांच की।

MP में कई जिलों के बदलेंगे SP और कलेक्टर: मंत्रालय से लेकर मैदानी स्तर तक नए अफसरों की होगी पोस्टिंग, राज्य निर्वाचन आयुक्त के लिए भी तलाश शुरु 

सीधी ASP अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि पडेनिया में एक किराए के मकान में 2 साल की बच्ची मृत अवस्था में मिली है। उसके पास ही महिला खून से लथपथ मिली। महिला को पहले सीधी भेजा गया, इसके बाद रीवा रेफर किया गया। मामले की जांच जारी है। जैसी भी स्थिति होगी, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m