IND vs BAN, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 स्टेज में आज शाम भारत और पड़ोसी देश बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होनी है. दोनों टीमों के बीच यह मैच आज शाम 8 बजे से एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत और बांग्लादेश की टीमों को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक दूसरे के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए शुभकामनाएं दीं है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज शाम के क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के लिए मैं दोनों टीमों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं.” पीएम ने आगे कहा, “बांग्लादेश भारत के विकास सबसे बड़ा भागीदार है और हम बांग्लादेश के साथ अपने संबंधों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं.”

बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को नई दिल्ली के हैदराबाद हाउस में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ द्विपक्षीय चर्चा की. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के निमंत्रण पर दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर भारत पहुंचीं. इसके अलावा दोनों नेताओं की सशस्त्र बलों के आधुनिकीकरण, आतंकवाद और कट्टरपंथ पर भी बातचीत हुई. अपनी बातचीत के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया को संबोधित किया. इसी दौरान पीएम मोदी ने यह बधाई दी.

T20 विश्व कप 2024 में अजेय है भारतीय टीम

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने अब तक 2024 टी20 विश्व कप में कुल चार मैच खेल लिए हैं. टीम ने ग्रुप चरण में तीन मैच आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका के खिलाफ खेले थे. ग्रुप चरण में मेन इन ब्लू का चौथा मैच कनाडा के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हो गया था. टीम ने आयरलैंड के खिलाफ 8 विकेट से, पाकिस्तान के खिलाफ 06 रन से और अमेरिका के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की थी. इसके बाद टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 में 47 रनों से बाज़ी मारी थी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H