IND vs BAN, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 स्टेज में आज भारत और पड़ोसी देश बांग्लादेश की टीम ने आमने-सामने है. एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जिसके बाद भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 196 रन बनाए है, अब बांग्लादेश को इस मैच को जीतने के लिए 197 रन बनाने होंगे.

बता दें कि भारत का इस विश्व कप में यह सर्वोच्च टोटल है. भारत के लिए हार्दिक ने 27 गेंदों पर नाबाद 50 रनों की पारी खेली और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. बांग्लादेश के लिए तंजिम हसन साकिब और रिशाद हुसैन ने दो-दो विकेट झटके.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा इस साझेदारी को और बड़ी नहीं कर सके और शाकिब अल हसन की गेंद पर आउट हुए. रोहित का विकेट लेने के साथ ही शाकिब टी20 विश्व कप में 50 विकेट पूरे करने वाले पहले गेंदबाज बन गए. लगातार खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली का बल्ला भी इस मैच में बोला और उन्होंने 24 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली. कोहली हार्दिक के बाद भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे, लेकिन अर्धशतक से चूक गए.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H