बिजनौर. लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की नगीना सीट से आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सांसद निर्वाचित हुए हैं. जिसके बाद पार्टी ने एक नया फरमान जारी कर दिया है. अब चंद्रशेखर रावण से मिलने के लिए पार्टी के हाईकमान से इजाजत लेनी पडे़गी. अगर कोई बिना अनुमति के उनसे मुलाकात करने जाएगा तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

आगरा में CBI की बड़ी कार्रवाई : सीनियर पोस्ट मास्टर और जनसंपर्क निरिक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

दरअसल, आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण नगिना लोकसभा सीट से सांसद निर्वाचित हुए है. जिसके बाद अलग- अलग जगहों से लोग उनसे मुलाकात करने आ रहे है. जिस पर पार्टी के लोगों का कहना है कि जो भी कार्यकर्ता या अधिकारी उनसे मुलाकात करना चाहते है, उनको पहले पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से इजाजत लेनी पडे़गी. अगर कोई बिना इजाजत के मुलाकात करने आता है तो उसे अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना जाएगा.

Raju Das की सुरक्षा हटाए जाने का मामला, अखिलेश यादव बोले- BJP अपनी हार का बदला साधु-संतो से न ले

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव में नगीना सीट से आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने जीत हासिल की है. उनको कुल 5,12,552 वोट मिले. वहीं भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार को 3,61,079 वोट मिले. समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मनोज कुमार को 102374 वोट मिले. बहुजन समाजपार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्र पाल को 13,272 वोट मिले.