Rahul Gandhi And Mausami Singh: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का लोकसभा चुनावों के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार मौसमी सिंह (Journalist Moushumi Singh) को गोदी मीडिया (Godi media) कहते हुए, उनका मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं। राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नार्को टेस्ट खोलेगा NEET Paper Leak का राज…? नेट पेपर लीक के आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, हजारीबाग के ओएसिस स्कूल से लीक हुआ था पर्चा

दरअसल वायरल मीडियो में दिख रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौसमी सिंह सवाल करतीं हैं कि- कई बार जब सेशन होता है, सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने होता है, जेपीसी की मांग होती, और सेशन पर सेशन वॉश आउट हो जाता है और जनका का पैसा वेस्ट होता? इसपर राहुल गांधी कहते हैं, ‘ये तो बीजेपी की लाइन है।

NEET Paper Leak: केंद्र सरकार ने NTA चीफ को हटाया, CBI को सौंपी जांच, ग्रेस मार्क्‍स पाने वाले 1563 कैंडिडेट्स का रीएग्जाम आज

राहुल गांधी इसके बाद भी नहीं रूकते हैं और महिला पत्रकार मौसमी सिंह को अपनी टीर्शट दिखाते हुए कहते हैं, ”एक ऐसी टीशर्ट ले लो ना आप, मैं आपको दे दूंगा। उनका (भाजपा) सिंबल भी दे दूंगा आपको, ये उनकी (भाजपा) लाइन है।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के निर्माणाधीन केंद्रीय कार्यालय को नगर निकाय ने ढहाया, जगन मोहन ने कही यह बात…

राहुल गांधी से इत तरह के जवाब मिलने के बाद मौसमी सिंह कहती हैं, ‘सवाल आपको पसंद नहीं आया तो, वो अलग बात है। इसके बाद राहुल गांधी बोलते हैं-नहीं सवाल, मुझे बहुत पसंद आया है। मौसमी सिंह ने कहा कि इस तरह से आपको ऊंगली उठाने की जरूरत नहीं है। ये सब मत बोलिए, कि मुझे बीजेपी का बैच पहनना चाहिए। मौसमी सिंह ने राहुल गांधी के बगल में बैठे जयराम रमेश से भी कहा कि आपको भी जयराम साहब ये बोलना चाहिए। ये गलत बात है। मैंने बस सवाल ही तो पूछा था।

आपका सफर हो जाएगा आसान, अमित शाह दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर हवाई यात्रियों के लिए लॉन्च करेंगे एक खास सुविधा

कौन हैं मौसमी सिंह?

मौसमी सिंह एक महिला पत्रकार हैं। वर्तमान में मौसमी सिंह आजतक और इंडिया टुडे न्यूज चैनल के लिए काम करती हैं। इंडिया टुडे न्यूज ग्रुप में मौसमी सिंह संपादक (एडिटर) के पद पर हैं। मौसमी सिंह राजनीति बीट कवर करती हैं। उन्हें पत्रकारिता का एक दशक से ज्यादा का अनुभव है।

स्मृति ईरानी समेत इन पूर्व मंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने का निर्देश

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H