मुंबई. बिग बॉस 12 में क्रिकेटर श्रीसंथ ने धमाल मचा रखा है. वो लगातार अपने कारनामों की वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो रहे हैं. श्रीसंथ ना केवल बिग बॉस के घर में आए दिन विवाद खड़े करते रहते हैं बल्कि घर से बाहर भी उनका विवादों से पुराना नाता रहा है. वो यहां अपनी इमेज सुधारने के लिए आए हैं ऐसे में श्रीसंथ ने खुद से जुड़े एक विवाद का खुलासा किया.

दरअसल, साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में श्रीसंथ और क्रिकेटर हरभजन सिंह के बीच जमकर बवाल मचा था. एक मैच के दौरान श्रीसंथ रोने लगे जिससे नाराज हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. घटना के बाद श्रीसंथ फील्ड पर ही रोने लगे. उस वक्त इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस घटना के बाद हरभजन को 11 मैच के लिए बैन कर दिया गया था. उन्होंने इसे अपने करियर की बड़ी भूल बताई थी.

बिग बॉस के घर में श्रीसंथ समय-समय पर क्रिकेट के बारे में बातें करते रहते हैं. अब पहली बार उन्होंने शो में इस ‘थप्पड़ कांड’ पर चुप्पी तोड़ी है. सुरभि राणा से बातचीत करते हुए श्रीसंथ ने इसका जिक्र किया और कहा कि ‘आज मैं इस पूरे घटना की सच्चाई बताना चाहता हूं.’ श्रीसंथ आगे कहते हैं कि ‘हां, मैं बहुत उत्तेजित था ये बात मैं मानता हूं. मैं बताता हूं कि उस दौरान हुआ क्या था. मैच के बाद मैं हाथ मिलाने के लिए हरभजन सिंह की ओर बढ़ा. दूसरी ओर से हरभजन सिंह हाथ मिलाने की बजाय उल्टे हाथ से जोर से गाल पर मारते हैं. जबकि थप्पड़ सीधे हाथ से मारा जाता है, उसे थप्पड़ कह ही नहीं सकते.

बिग बॉस में श्रीसंथ के इस खुलासे से भारतीय क्रिकेट के लंबे अरसे से मशहूर रहे थप्पड़ कांड का पर्दापाश हो गया है.