Rajasthan News: भीलवाड़ा. अवैध बजरी खनन के मामले में भीलवाड़ा में बजरी कारोबारी मेघराज सिंह रॉयल के सुखाडिया नगर स्थित संजय गर्ग के कार्यालय पर सीबीआई की टीम ने छापा मारा है.

जयपुर और जोधपुर नंबर की गाड़ियां में आए अधिकारियों ने कई डॉक्यूमेंट की जांच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि टीम को अपने इंटरनल सोर्स से अवैध बजरी के स्टॉक पर रायल्टी पर्ची बनाकर बजरी कारोबार की सूचना मिली थी. इसके आधार पर टीम ने भीलवाड़ा, जहाजपुर सहित प्रदेश में एक दर्जन से अधिक स्थानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया. सुखड़िया नगर में कार्रवाई के दौरान सीबीआई की टीम ने आयकर विभाग की टीम को भी बुलाया.

सीबीआई की कार्रवाई से बजरी माफिया में हड़कम्प मच गया. जानकार सूत्रों के अनुसार भीलवाड़ा में मेघराज सिंह रॉयल की बजरी लीज का काम संजय गर्ग के नाम से होता था. जानकारी के मुताबिक सीबीआई के आधा दर्जन अधिकारियों की टीम सुखाडिया नगर स्थित कार्यालय पर अचानक पहुंची. टीम ने दिनभर कार्यालय में दस्तावेज खंगाले.

गौरतलब है कि बजरी कारोबारी मेघराज सिंह के खिलाफ भीलवाड़ा सहित प्रदेश में लीज अवधि पूरी हो जाने के बाद भी अवैध बजरी स्टाक करके बेचने की शिकायतें मिल रही थी. लीज धारकों के खिलाफ सीबीआई की बड़ी कार्यवाही से भीलवाड़ा में हड़कम्प मच गया है. वहीं कई बजरी माफिया भूमिगत हो गए.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें