चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जीआरपी ने तीन हिस्सों में मिली महिला की लाश की हत्या का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया कर लिया है. आरोपी खाने में नशीली दवाई मिलाकर जबरदस्ती कर रहा था. विरोध करने पर उसने महिला का गला घोंट दिया. जिससे की उसकी मौत हो गई. फिर बॉडी के तीन भाग कर दो अलग-अलग ट्रेनों में रख दिया था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

खाने में नशीली दवा मिलाकर कर रहा था जबरदस्ती

जीआरपी एसपी देवेंद्र सिंह ने बताया कि इस अंधे कत्ल में जीआरपी पुलिस ने सराहनीय भूमिका निभाई है और कैटरिंग का काम करने वाले आरोपी कमलेश पटेल गिरफ्तार किया गया है. रतलाम में पति से विवाद होने के बाद महिला ट्रेन में सवार होकर उज्जैन आई थी और अकेली प्लेटफार्म पर बैठी थी. तभी वहां कमलेश पटेल पहुंचा और बातचीत करते हुए महिला को अपने साथ घर ले गया. फिर खाना खिलाने के बहाने महिला के खाने में नशीली दवा मिला दिया. जिसके कारण महिला कुछ हद तक बेहोश हो गई और फिर वह उसके जबरदस्ती करने लगा.

1 लाश, 6 टुकड़े और 2 ट्रेन: 2 बहनों के हाथ में भी गुदा मिला वही टैटू, पुलिस ने किया ये दावा

गला घोटकर उतारा मौत के घाट

महिला ने इसका विरोध किया तो हथियार से हमला कर दिया. जिसके कारण वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने ने महिला का गला घोंट दिया और धारदार हथियार से शरीर को काट दिया. तीन हिस्सों में महिला का शव ट्रेनों में रख दिया था, जो कि जीआरपी पुलिस को 8 जून को मिला. जबकि उत्तराखंड के ऋषिकेश में 9 जून को महिला का शव के अंग मिले थे. ऋषिकेश में मिले हाथ में महिला का नाम लिखा हुआ था. जिसके आधार पर पुलिस तलाश करती हुई रतलाम पहुंची और वहां से महिला की शिनाख्त तो हुई थी. फिर महिला के आखिरी लोकेशन उज्जैन में पाई गई.

दो ट्रेनों में घूमती रही महिला की कटी लाश: पहले इंदौर में मिला आधा हिस्सा, अब ऋषिकेश पहुंची ट्रेन में मिले कटे हाथ-पैर

यूपी के रहने वाला है आरोपी

वहां के सीसीटीवी खंगालने पर कमलेश की पहचान हुई और पुलिस हत्यारे तक पहुंची. घटनाक्रम में आरोपी की मुखबधिर पत्नी के माध्यम से हत्या के सबूत जुटाए गए और उसे हत्याकांड कर अहम कड़ी बनाया गया. हत्याकांड की घटना में कुलसी में मुखबधिर संस्था से जुड़े लोगों का भी मदद लिया गया. पकड़े गए आरोपी कमलेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ललितपुर का रहने वाला है और उज्जैन में हुए पिछले सिंहस्थ में घूमने के लिए उज्जैन आया था और यही पर रहकर कैटरिंग का काम करता था. फिलहाल, पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ में जुटी हुई है.

यार्ड में खड़ी ट्रेन में मिला महिला का शव: ट्राॅली बैग और बोरे में काटकर रखे थे टुकड़े, नजारा देख पुलिस के उड़े होश 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m