Rajasthan News: हेरिटेज नगर निगम की महापौर मुनेश गुर्जर के खिलाफ अब कांग्रेस के पार्षद खुलकर सामने आ रहे हैं। रविवार रात कांग्रेस के 6 पार्षद महापौर की शिकायत लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें जल्द से जल्द पद से बर्खास्त करवाने की मांग की है।

वहीं इस बारे में पर्षद मनोज मुद्गल ने कहा कि कांग्रेस-बीजेपी से ऊपर उठकर हम सभी को एक होकर जयपुर को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है, इसके लिए हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर को हटाना जरूरी है।

बता दें कि हेरिटेज में कांग्रेस के 47, भाजपा के 42 और 11 निर्दलीय पार्षद हैं। इनमें भी 6 निर्दलीय ने कांग्रेस को समर्थन दिया था। 100 वार्डों में बहुमत के लिए 51 पार्षदों की जरूरत पड़ती है। कांग्रेस पार्षदों का आरोप है कि नियमों की अवहेलना कर मुनेश मेयर के पद पर हैं।

वहीं इस बारे में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेसी पार्षद मुझसे मिले। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा की सरकार पर विश्वास जताया है। उन्होंने जयपुर नगर निगम हेरिटेज मेयर की कुछ शिकायतें की हैं। उनकी मांगों पर विचार करके फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि ACB को कांग्रेस मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं। एसीबी ने सरकार से कार्रवाई की इजाजत मांगी थी। मुनेश के पति सुशील गुर्जर को 2 लाख रुपए कि रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें