कमल वर्मा,ग्वालियर। ग्वालियर चंबल अंचल के युवाओं में गुंडागर्दी का शौक इस कदर चढ़ा है कि वह‌ नशे में चूर होकर बिना किसी वजह के राहगीरों के साथ सरेआम गुंडागर्दी करने पर उतारू हैं। ताजा मामला ग्वालियर के फूल बाग इलाके का है जहां नशे में चूर दो बाइक सवार युवकों ने कई राहगीरों को अपनी गुंडागर्दी का निशाना बनाया। हालांकि बाद में बदमाशों की बाइक का बैलेंस बिगड़ा और दोनों गिर पड़े जिसके बाद जनता ने उनकी जमकर धुनाई कर दी।

पड़ाव थाना क्षेत्र में बदमाशी के जुनून में अपनी गुंडागर्दी दिखाने के लिए बाइक सवार दो बदमाशों ने सड़कों पर चल रहे राहगीरों को चांटे और थप्पड़ मार कर तेज बाइक चलाते हुए फूलबाग की तरफ भागे, लेकिन गाड़ी के अनबैलेंस होने के बाद पीछा कर रहे राहगीरों ने बदमाशों को पकड़ लिया। फिर क्या था पब्लिक ने जमकर पिटाई की।

रानी दुर्गावती बलिदान दिवसः जनजातीय मंत्री विजय शाह बोले- उनके नाम पर बनाए जाएंगे प्रशिक्षण केंद्र

इन बदमाशों ने राह चलते लोगों को इस कदर मारा की वह लहूलुहान हो गए थे। बिना नंबर की बाइक पर सवार बदमाशों का इरादा अपना‌ खौफ कायम करना था, लेकिन जैसे ही बदमाश पकड़ में आए लोगों ने उनकी अच्छी खातिरदारी कर दी। लोगों ने बदमाशों को बांधकर रखा और पुलिस के हवाले कर दिया।

Indore Zoo से आई अच्छी खबर: जेब्रा ने फॉल्स को दिया जन्म, जू में Zebra की बढ़ी संख्या, गुजरात से आया था जोड़ा, देखें वीडियो

लोगों ने बताया कि, दो लड़के बिना नंबर प्लेट की बाइक से रास्ते पर चल रहे लोगों को चांटे और थप्पड़ मारते हुए तेजी से जा रहे थे। जिसके कारण कई लोग गाड़ी‌ से टकराए और उन्हें चोट भी आई। वहीं बदमाशों की गाड़ी फूलबाग चौपाटी के सामने अनियंत्रित होकर जैसे ही गिरी वैसे ही लोगों ने उन्हें पकड़ कर मारपीट करना‌ शुरू कर दिया। दोनों बदमाश भाग न जाएं इसके लिए उन्हें रेलिंग से बांध दिया। काफी देर बाद एफआरवी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बदमाशों को पकड़ कर थाने ले गई। जानकारी के अनुसार पकड़े गए बदमाश का नाम मनीष कश्यप कुम्हरपुरा तो दूसरा बदमाश दीपक‌‌ प्रजापति ठाठीपुर का निवासी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m