भुवनेश्वर : ओडिशा सरकार के कानून, निर्माण और अबकारी मंत्री पृथ्वीराज हरिचंदन ने लोगों को रत्न भंडार खोलने का आश्वासन दिया है। “रत्न भंडार खोलने पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा। रत्न भंडार कब और कैसे खोला जाएगा, इस पर रूपरेखा तैयार की जाएगी। लेकिन, इसे जल्द ही खोला जाएगा। फिलहाल तैयारियां चल रही हैं, हरिचंदन ने कहा।

“राज्य सरकार इस संबंध में सक्रिय है। उन्होंने कहा कि इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा और आभूषणों की गिनती भी की जाएगी। इससे पहले, हरिचंदन ने कानून, निर्माण और आबकारी विभागों का कार्यभार संभाला। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता तीनों विभागों को ओडिशा के लोगों की बेहतर सेवा करने में मदद करना है।

हरिचंदन ने कहा, “100 दिन, एक साल और 5 साल की अवधि के लिए विशेष रणनीति बनाई जा रही है।” वे निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ सोमवार दोपहर भुवनेश्वर कोर्ट कॉम्प्लेक्स के कार्यों की समीक्षा करेंगे। हरिचंदन ने कहा, “अगस्त के पहले सप्ताह में कोर्ट कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने के लिए कदम उठाए गए हैं। वकीलों को टेंट के नीचे बैठे देखना बुरा लगता है, इसलिए विभाग ने काम तुरंत खत्म करने के लिए कदम उठाए हैं।”