चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच इंदौर क्राइम ब्रांच और तिलक नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं। पकड़ाया चोर 3 महीने पहले ही जेल से छुटकारा आया था।

कचरा प्लांट में मिले गोवंश के अवशेष, हिंदू संगठनों ने किया चक्काजाम, लगाए गंभीर आरोप

मामले में जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी आमरेंद सिंह ने बताया कि, सूने घरों और फ्लैट में हुई चोरी की वारदातों को लेकर क्राइम ब्रांच लगातार बारीकी से जांच पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि तिलक नगर क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक क्षेत्र में घूम कर रेकी कर रहे हैं।

मौत को दावत… ओवरलोड सवारी बिठाकर फर्राटा भर रहे चालक, यातायात की अनदेखी कहीं जिंदगियों पर न पड़ जाए भारी

जिसके बाद घेराबंदी कर सनी पिता स्वर्गीय अनिल गायकवाड, दुर्गेश पिता स्वर्गीय मुकेश तंवर नामक युवकों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से सोने चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं। वहीं पकड़ाया सन्नी भोपाल में हत्या का प्रयास और चोरी की वारदात में जेल में बंद था। जो 3 महीने पहले ही छूट कर आया और उसके बाद अपने अन्य साथियों के साथ सूने घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा था। फिलहाल अन्य चोरी के बारे में भी पकड़ाए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m