हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले मृतका ने अपने पापा के मोबाइल में आई एम सॉरी पापा का मैसेज भी किया था। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

हत्या का लाइव वीडियोः युवक ने व्यापारी को नजदीक से मारी गोली, मौके पर ही तोड़ा दम

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम सुरभि जैन है, जो TCS में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर थी। युवती ने सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे के लगभग बिल्डिंग से छलांग लगा दी।आत्महत्या के पीछे का कारण फिलहाल अज्ञात है, लेकिन पुलिस हर संभव पहलू से मामले की जांच कर रही है। मृतका की उम्र लगभग 38 वर्ष बताई जा रही है। 

2500 करोड़ का होगा ‘भोपाल शहर सरकार’ का बजट, 2 जुलाई को होगा पेश, बढ़ाया जा सकता है टैक्स

प्राथमिक जांच में पता चला है कि सुरभि पिछले कुछ समय से मानसिक तनाव में थीं। सुरभि के पिता के अनुसार, वह मानसिक रूप से परेशान थी और कल ही किसी बात पर उसे डांटा गया था। पुलिस ने सुरभि के परिवार और दोस्तों से पूछताछ करेगी ताकि आत्महत्या के पीछे की वजह सामने आ सके। वहीं सुरभि ने सुसाइड करने से पहले अपने पापा के मोबाइल में आई एम सॉरी का मैसेज भी भेजा था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m