कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय परिसर में सोमवार को छात्रों ने फीस वृद्धि,परीक्षा परिणामों में लेटलतीफी समेत अन्य मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। वहीं छात्रों को उग्र होता देखा प्रबंधन ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। 

पार्षदों की टीम ने निगम का किया औचक निरीक्षण: कई स्टॉफ मिले गायब, हाजिरी रजिस्टर पर कम लोगों के हस्ताक्षर

इधर पुलिस के पहुंचते ही स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई। इस दौरान छात्रों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस की कार्रवाई पर आंदोलनकारी छात्रों ने सवाल उठाए है। अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने पुलिस और प्रशासन पर दमनकारी नीतियों को अपनाने का आरोप लगाया है। प्रदर्शनकारियों को पुलिस कुलपति कक्ष से घसीटते हुए बाहर लेकर आई। जिसका छात्रों ने जमकर विरोध किया। 

Goodbye My Friend! सहेली को भूत बनकर डराने के लिए नाबालिग ने की आत्महत्या, जानें सनसनीखेज मामला

बता दें कि रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी में फीस वृद्धि से लेकर परीक्षा परिणामों में लेटलतीफी और मूल्यांकन संबंधी गड़बड़ियों को लेकर स्टूडेंट्स आंदोलन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी छात्रों का आरोप है कि कुलपति उनकी जायज मांगों की अनदेखी कर रहे है, लिहाजा उन्हें प्रदर्शन का सहारा लेना पड़ रहा है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m