स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच बारिश में धुल गया. इसी के साथ अब टीम इंडिया का टी-20 सीरीज जीतने का मौका भी हाथ से चला गया, क्योंकि  के पहले टी-20 मैच में तो टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और अब सीरीज का दूसरा टी-20 मैच बारिश में धुल गया.

बारिश में धुला मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया, जहां एक बार फिर से टीम इंडिया ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 19 ओवर में 7 विकेट खोकर 132 रन बना लिए थे. तभी बारिश शुरू हो गई. बारिश इतनी तेज हुई की मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका, और आखिर में मैच को रद्द करना पड़ा.

गया सीरीज जीतने का मौका

सीरीज के दूसरे टी-20 मैच के रद्द होते ही भारतीय टीम के हाथ से टी-20 सीरीज जीतने का मौका भी चला गया, क्योंकि सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था, और ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही सीरीज में 1-0 से बढ़त पर है, ऐसे में सीरीज के दूसरे टी-20 मैच के धुल जाने के चलते अब सीरीज के तीसरे टी-20 मैच में भले ही भारतीय टीम जीत हासिल कर लेती है, लेकिन सीरीज बराबरी तो कर लेगी, लेकिन जीत नहीं सकती.

दूसरे टी-20 में इंडियन गेंदबाज

सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में भारतीय गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद ने 2-2 विकेट तो अपने नाम कर लिए. जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और क्रुणाल पंड्या तीनों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल किया.