कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में युवक की गोली लगने से हुई मौत को पुलिस सुसाइड बता रही है. लेकिन मृतक के परिजनों इसे हत्या का मामला बताया है. घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में तीन लोगों नजर गए थे, जिनमें से एक सद्दाम खान को घटनास्थल से निकलते नजर आया था. जिसको पुलिस ने पकड़ लिया है और उसके कब्जे तमंचा, मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है.

शहर के माधवगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ इलाके में 21 जून मन्नत छारी की गोली लगने से हुई मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, सद्दाम खान वहां से निकल रहा था और उसे मोबाइल और तमंचा दिखा, जिसे लेकर वह अपने घर चला गया. परिजनों ने सद्दाम और दो अन्य लोगों पर हत्या के आरोप लगाए है. उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में हत्या के एंगल से जांच नहीं कर रही है. बहोड़ापुर इलाके की रहने वाली एक युवती युवक को ब्लैकमेल कर रही थी. हो सकता है कि उसी के इशारे पर उसकी हत्या की गई हो.

मृतक मन्नत छारी के परिजन अपनी मांगों को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा. वहीं पुलिस के मुताबिक यह पूरा मामला सुसाइड का है. सुसाइड में प्रयोग किया गया हथियार भी पुलिस ने सद्दाम के कब्जे से बरामद कर लिया है. अब परिजनों के लगाए गए आरोप के बाद पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच में जुड़ गई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m