एसआर रघुवंशी, गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में कृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय ने चाचौड़ा विधायक प्रियंका मीना के देवर पर बंधक बनाने के आरोप के बाद सियासत शुरू हो गई है। मामले को लेकर जहां कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है, वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपनी बात रखी है।

दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से सवाल किये है। उन्होंने एक्स (X) पर लिखा- क्या मोहन यादव जी @CMMadhyaPradesh व मुख्य सचिव मोहदया जी आप अपने अधिकारियों का संरक्षण करेंगे या ऐसे ही पिटने देंगे?
अभी तक DDA गुना उपाध्याय जी की शिकायत पर FIR दर्ज नहीं हुई गिरफ़्तारी तो छोड़ दीजिए। अभी तक कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता होता तो FIR दर्ज हो जाती गिरफ़्तारी हो जाती। यदि अल्पसंख्यक होता तो bull dozer से उसका घर गिरा दिया होता। इतना पक्षपात तो मुख्य मंत्री ना करो।

मंत्री सिंधिया बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मुझे इसकी सूचना मिली है। मैंने स्पष्ट कहा है गुना, शिवपुरी और अशोकनगर में चाहे जो हो, मेरा कोई रिश्तेदार, सहयोगी या कोई पार्टनर किसी को भी छोड़ नहीं जाएगा। सही सही है और गलत गलत है। यह खाद के मामले में भी मैंने स्पस्ट निर्देश दे दिए थे कि समिति द्वारा वितरण होना चाहिए, नहीं तो इसकी भी कालाबाजारी की रिपोर्ट्स मुझे आ रहीं थी सब पर अंकुश लगाया जाएगा। माफिया अगर मेरे क्षेत्र में है और मैं उसको माफिया का नाम दूंगा कि अगर आप मेरे अन्नदाता का खाद लेगा और उसे उस पर व्यापार करोगे और ब्लैक में भेजोगे तो आप भी माफिया ही हो उससे कम नहीं हो किसी को बक्शा नहीं जाएगा।

शिकायत में 50 लाख डिमांड का जिक्र

बता दें कि कृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय ने चाचौड़ा विधायक प्रियंका मीना के देवर अनिरुद्ध मीना पर आरोप लगाया है। कृषि अधिकारी ने शिकायत में बताया कि विधायक ने मीटिंग के लिए चाचौड़ा बुलाया था। 21 जून को जब चाचौड़ा पहुंचे तो उन्हें विधायक के निजी कार्यालय में बैठने के लिए कहा। इस दौरान विधायक के देवर ने उसने से 50 लाख की डिमांड की। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m