नई टिहरी. बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के समीप की सड़क पर टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी और दो भतीजियों को खंड विकास अधिकारी (BDO) की तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. हादसे में महिला और दो भतीजियों की मौत हो गई. वहीं बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी अधिकारी देवीप्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब 7:30 बजे बौराड़ी निवासी रविंद्र नेगी की पत्नी रीना नेगी (36) अपनी बेटी आराध्या और भतीजी अग्रिमा (10) और अन्विता (7) के साथ नगर पालिका कार्यालय के समीप सड़क पर टहल रही थीं. तभी जिला पंचायत कार्यालय की तरफ से एक तेज रफ्तार कार उन्हें कुचलती हुई निकल गई.

इसे भी पढ़ें – वाटरफॉल में नहाते समय युवक की नाक में घुसी थी जाेंक, 2 हफ्ते तक चूसती रही खून, जब ब्लीडिंग हुई तो गया अस्पताल

हादसे में रीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बेटी आराध्या, दोनों भतीजी अग्रिमा व अन्विता गंभीर रूप से घायल हो गईं. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया. जहां उपचार के दौरान अग्रिमा और अन्विता ने भी दम तोड़ दिया. वहीं आराध्या का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

देखिए दिल दहला देने वाला वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक