दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. ये आग इतनी भीषण है कि चारों ओर धुआ नजर आ रहा है. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गई. आग की खबर सुनते ही लोगों में अफरा तफरी मच गई. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जैसे ही आग लगने की खबर सामने आई, तुंरत दमकल विभाग को सूचना दी गई. दमकल की 7 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के कारणो ंके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है.

कई बार पहले भी लग चुकी है आग

यह कोई पहली बार नहीं है जब दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लगी है. इससे पहले भी कई बार यह अस्पताल आग की चपेट में आ चुका है. इससे पहले दिल्ली के द्वारका में मौजूद एक मकान में आग लगने की खबर सामने आई जिसमें 4 लोगों की जलकर मौत हो गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया, दिल्ली के द्वारका में प्रेम नगर इलाके के एक मकान में आग लग जाने से एक परिवार के चार सदस्यों की दम घुटने के कारण मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि विभाग को सोमवार देर रात करीब साढ़े 3 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद 2 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.