न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए एक पिता ने 11 साल तक बदले की आग में जलकर इंतजार किया। फिर 11 साल बाद मौका मिलते ही बेटे के हत्यारे की अपने अन्य बेटों के साथ मिलकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

ये मामला अनूपपुर जिले के करन पठार के लोहरानी टोला का बताया जा रहा है। यह घटना किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दरअसल, जिले के लोहारिन टोला में 20 जून को 32 वर्षीय वंश गोपाल यादव की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। 21 जून को मृतक के भाई ललन यादव ने हत्या के मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसका पुलिस ने आज खुलासा करते हुए बताया कि, 20 जून की रात लल्लन यादव अपने छोटे भाई वंश गोपाल के साथ साप्ताहिक बाजार करपा से घर लौट रहा था। तभी लोहारिन टोला के पास बाबूलाल अपने पुत्र राघवेंद्र सिंह, धनेश्वर और भांजे पुष्पराज के साथ खड़ा हुआ था।

शॉकिंग फैसलाः बहुचर्चित पुणे पोर्श कांड के आरोपी को जमानत, मृतका का मां बोली- दर्द को महसूस करें कोर्ट

जैसे ही दोनों भाई मनीराम बैगा की खेत के पास पहुंचे तभी चारों ने उन्हें घेर लिया। जिसमें लल्लन यादव जैसे तैसे वहां से भाग निकला लेकिन छोटा भाई वंश गोपाल फंस गया। जिसे इन चारों ने मिल कर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। लल्लन यादव ने बताया कि, बाबूलाल सिंह कह रहा था कि दोनों को मार दो बाकी मैं देख लूंगा, कुछ नहीं होगा। जिसके बाद घर जाकर पूरे मामले की जानकारी मैंने अपने परिजनों और पड़ोसियों को दी। 21 जून की सुबह मनीराम के खेत के समीप वंश गोपाल यादव का शव देखा गया। चेहरे को पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या की गई थी।

दर्दनाक हादसा : कूलर के करंट की चपेट में आईं मां-बेटी, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध धारा 302, 34 के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जहां आरोपियों ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। वहीं हत्या का मुख्य आरोपी बाबूलाल मार्को फरार हैं।

बताया जा रहा है कि, आज से 11 साल पहले बाबूलाल के बेटे की हटाया लल्लन यादव ने करवाई थी। जिसका बदला लेने के लिए बाबूलाल ने अपने बेटों का बड़ा होने का इंतजार किया और फिर मौका देख हत्या कर दी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m