Jaipur Police Tweet On Travis head: जयपुर पुलिस के एक ट्वीट (MEME) ने भारत से लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) तक बवाल मचा दिया है। इस ट्वीट में ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी ट्रेविस हेड को मुजरिम दर्शाया गया है। वहीं रोहित (Rohit Sharma)-विराट कोहली (Virat Kohli), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) समेत अन्य खिलाड़ियों को पुलिस दिखाया गया है। इस पोस्ट का टैग लाइन है- 19 November se talash rahe the ab ja k pakad me aaya! हालांकि बवाल मचता देख Jaipur Police अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

INDIA अलायंस को बड़ा झटका… Lok Sabha speaker चुनाव में वोट नहीं दे पाएंगे इतने सारे सांसद.. जाने लिस्ट में कौन-कौन?

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World cup 2024) में ऑस्ट्रेल‍ियाई टीम का सफर थम गया है। 25 जून को जैसे ही बांग्लादेश को अफगान‍िस्तान ने मात दी, इसके साथ ही ऑस्ट्रेल‍िया की धाकड़ टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई। ऑस्ट्रेल‍िया के बाहर होने से अतिउत्साह में जयपुर पुलिस ने ऑस्ट्रेल‍ियाई क्रिकेटर पर ऐसा मीम अपने आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर किया, जिस पर बवाल मच गया।

ओवैसी ने संसद भवन में लगाया ‘अल्लाह-ओ-अकबर’ और ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा… मचा बवाल, BJP ने की रिकॉर्ड से हटाने की मांग, देखें VIDEO

इस मीम को जयपुर पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। फोटो में ट्रेव‍िस हेड को अपराधी बताते हुए लिखा गया है कि ’19 नवंबर से तलाश रहे थे अब जाकर पकड़ में आया’ भी लिखा हुआ था। मीम बनाया जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और विराट कोहली को जयपुर पुलिस की वर्दी में खड़ा किया गया है।

Lok Sabha Speaker Election: आज सुबह 11 बजे वोटिंग से होगा लोकसभा स्पीकर का फैसला, पहले से ही हारा हुआ चुनाव क्यों लड़ रही कांग्रेस? ओम बिरला को कितनी चुनौती दे पाएंगे के सुरेश? जानें सबकुछ

हालांकि विवाद बढ़ते देख इस ट्वीट को अब डिलीट कर दिया गया है। इससे पहले मीम के साथ ट्वीट में ‘किसी दिन ये तमाशा मुस्कुराकर हम भी देखेंगे’ भी लिखा हुआ था। वहीं इस मीम को लेकर एडिशनल पुलिस कमिश्नर जयपुर कैलाश बिश्नोई ने कहा कि इस ट्वीट की उन्हें जानकारी नहीं है, सोशल मीडिया की एक अलग टीम है जो यह काम देखती है। क्या और क्यों लिखा गया इसको लेकर पता करेंगे।

उसने मेरे होंठों को चूमा, कपड़े उतारे और प्राइवेट पार्ट को पकड़कर…?

World Cup 2023 के Final मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से मिली थी मात

बता दें कि World Cup 2023 के Final मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर छठा खिताब जीत लिया था। कंगारू टीम ने 241 रन के टारगेट को आसानी से 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड ने नाबाद शतकीय पारी खेली थी। वहीं ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप में 24 रन से हराकर 19 नवंबर 2023 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल की हार का बदला ले लिया। वही इस मैच में रोहित शर्मा ने भारत के लिए 92 रनों की कप्तानी पारी खेली तो ट्रेविस हेड ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 76 रन बनाए।

बोलो- मियां साहब जिंदाबाद… पैर पर थूक रख चटवाया, अल्ला-हू-अकबर नहीं बोलने तक नाबालिग पर बरसाता रहा डंडे, खुद ही वीडियो बनाकर वायरल भी किया, पढ़े ये हैवानियत की कहानी

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H