लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। दबंगों ने पहले तीन लोगों का अपहरण किया। उसके बाद बंधक बनाकर तीनों की पिटाई कर अमानवीय यातनाएं दीं। पहले उन्हें नंगाकर बेल्ट व डंडों से पीटा। आरोप है कि दबंगों ने उन्हें पेशाब भी पिलाया। पीड़ितों का कहना है कि तीनों की हत्या करने का प्लान था। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात इलाके के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी का 4 महीने पहले दबंग अपहरण कर ले गए थे। बाद में उससे जबरन शादी कर ली थी। जिसकी शिकायत करना पीड़ित पिता और उसके दो दोस्तों पर कहर बन कर टूटा। आरोप है कि दबंग लगातार मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते आ रहे थे, लेकिन न मानने पर ऐसी अमानवीय यातनाएं दी जिसने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया।

आरोप है की अपने दो दोस्तों के साथ मेला देखने जा रहे किशोरी के पिता का दबंगों ने अपहरण कर घर में बंधक बना लिया। उसे निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा। पिटाई से मरणासन्न हुए पीडितों को पेशाब पिलाया गया। यही नहीं पीडितों का यह भी आरोप है कि दबंग उनकी हत्या करना चाहते थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें मुक्त करवा लिया और उनकी जान बचा ली।

इस मामले में कोतवाली देहात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया की विवेचना में जो भी दोषी मिलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।