दिल्ली. पाकिस्तान में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में 7 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एबटाबाद जिले की है। यह गोलीबारी उस वक्त हुई जब बच्चों के बीच खेले गए एक क्रिकेट मैच के दौरान हुए किसी विवाद को लेकर उनके परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। एबटाबाद जिले के राजोइया पुलिस स्टेशन में बच्चों के परिजनों के बीच कहासुनी हुई और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायर ओपन कर दिया, जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही हो गई। और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बच्चों के झगड़े में परिजनों ने एक दूसरे पर कर दी गोलीबारी
राजोइया पुलिस चौकी के उपनिरीक्षक एजाज खान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘बच्चों की झड़प के बाद पुलिस चौकी उस वक्त युद्ध के मैदान में तब्दील हो गई, जब बच्चों के हथियारबंद परिजनों के दो गुटों ने एक दूसरे पर गोलीबारी शुरू कर दी। एक गुट को गोलीबारी करता देख दूसरे गुट ने भी जवाबी हमला करते हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी।’

इस गोलीबारी में एक गुट के तीन जबकि दूसरे गुट के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभी रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।