धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी/मुकेश सेन,टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में मानसून के दस्तक देते ही झमाझम बारिश का सिलिसला शुरू हो गया है। ऐसे में गरज चमक के साथ हो रही बारिश में आकाशीय बिजली गिरने की भी खबरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के निवाड़ी और टीकमगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए। वहीं एक वृद्ध की मौत हो गई।

निवाड़ी में बीते दो दिनों से तेज बारिश देखी जा रही है। इसी बीच पृथ्वीपुर के चंदेली टोरिया गांव में तेज बारिश के चलते अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। जिसमें आधा दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए। इसके साथ ही दो दर्जन से अधिक बकरियां और दो भैंस भी इसकी चपेट में आ गई।

पीसीसी चीफ ने सीएम डॉ मोहन को लिखा पत्रः गेहूं और धान के लिए घोषित समर्थन के आदेश तत्काल लागू करें

घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए पृथ्वीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसमें सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में सभी को झांसी स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया है।

इधर टीकमगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से 65 वर्षीय धर्मा राजपूत नाम के वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। घटना बड़ागांव थाना क्षेत्र के डूंडा गांव की है। जहां ये दोनों वृद्ध भैंस चराने के लिए खेत पर गए थे। तभी हादसे का शिकार हो गए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m