मनोज यादव, कोरबा। जिले के शारदा विहार स्थित अटल आवास में एक मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में तनाव जारी है. किराएदार के रूप में रह रही महिला लगातार मकान मालिक के उपर हमलावर बनी हुई है. इस बीच बुधवार को मकान पर कब्जा पाने के लिए महिला टीपी नगर स्थित मकान मालिक की दुकान पर पहुंच गई और चौराहे पर जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं महिला उसे मारने के लिए हाथों में पेचकस लेकर काफी दूर तक दौड़ी. युवक ने अपने मोबाइल से महिला का वीडियो बना लिया. इसके बाद अब मामला सीएसईबी पुलिस के पास पहुंच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मकान में कब्जे को लेकर महिला का विवाद मकान मालिक से काफी पुराना है. महिला मकान खाली नहीं करना चाहती जिसे लेकर महिला ने मानिकपुर चौकी में भी बवाल किया था. खुद के उपर पेट्रोल डालकर उसने आत्मदाह का प्रयास भी किया था,जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जेल से बाहर आकर महिला फिर उसी तरह की हरकतें कर रही है.

पीड़ित लक्ष्मण जायसवाल ने बताया कि शारदा विहार अटल आवास में उसके मकान पर मनजीत कौर नामक महिला ने कब्जा किया है. इस मामले में शिकायत पर मानिकपुर में कार्रवाई भी की गई थी. जहां फिर से महिला उसके दुकान पहुंची और कर्मचारियों पर पेचकस से हमला करने की कोशिश कर रही थी और गाली गलौज पर उतारू हो गई. इसकी शिकायत सीएसईबी चौकी पुलिस से की गई है.

मामले में सीएसईबी चौकी प्रभारी भीमसेन यादव ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले में आगे की जांच की जा रही है.