मुंबई. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की ही तरह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैन्स तरस जाने वाले हैं। दरअसल, देसी गर्ल ने पापाराज्जी से अपने दूल्हे मियां को छुपाने के लिए खास तैयारी की है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की ग्रैंड शादी राजस्थान के जोधपुर में होने वाली है। इस शादी के लिए जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस को बुक किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका-निक की शादी रस्में जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलने वाली है। शादी हिंदु और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ होगी।

खबरों की मानें तो, ‘एक चॉपर 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक के लिए बुक किया गया है। प्रियंका हेलीकॉप्टर में उदयपुर से बैठेंगी और हेलीकॉप्टर सीधे उम्मैद भवन पर उतरेगा। इसके बाद वो उदयपुर के लिए वापस 3 दिसंबर को हेलीकॉप्टर में बैठने वाली हैं। मेहमानों के नाम अभी तक नहीं मिले हैं लेकिन निक भी उनके साथ हो सकते हैं। हेलीकॉप्टर जोधपुर एयरपोर्ट मेहमानों को उम्मैद भवन पैलेस तक लाने के लिए बुक किया गया है। मेहमानों को ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर 5-6 राउंड लगाएगा।’

अब अगर ये सब खबरें सच है तो फैन्स को दीपिका-रणवीर की तरह इन दोनों की शादी की तस्वीरों के लिए भी इंतजार करना पड़ेगा। वैसे बता दें कि अभी तक प्रियंका और निक में से किसी ने भी ऑफिशयली अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है।