आशुतोष तिवारी,बीजापुर. नक्सलियों की एक बार फिर कायराना हरकत देखने को मिली है. बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र अंतर्गत कांग्रेसी कार्यकर्ता व सरपंच के चचेरे भाई दीपक परसा की नक्सलियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है. इस घटना की पुष्टि एएसपी दिव्यांग पटेल ने की है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना बीते दिनों रविवार की है. नक्सलियों ने आदवाडा के इन्गुम निवासी कांग्रेस कार्यकर्त्ता दीपक परसा को उसके घर से अगवा कर ले गए थे. फिर रविवार की रात नक्सलियों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. इसकी जानकारी आज लोगों को लगी, जिसके बाद दूसरे इलाके के सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

एएसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि उनके पास आज इन्गुम में हत्या किए जाने की सूचना आई है उन्होंने घटना स्थल के लिए जवानों को रवाना किया है. जवान घटना स्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर वापस लाएंगे.

दऱअसल नक्सलियों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार किया था औऱ नेताओं को चेतावनी भी दी थी कि चुनाव का बहिष्कार करें औऱ मतदान करने ना जाए नहीं हो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. लेकिन मतदाता, कार्यकर्ता और नेता इस बात को नकारते हुए मतदान किया. जिससे नाराज नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने रविवार रात को कांग्रेसी कार्यकर्ता व सरपंच के चचेरे भाई दीपक परसा को मौत की सजा सुनाते हुए मौत के घाट उतार दिया.