रामेश्वर मरकाम,  धमतरी।  झाड़फूंक के बहाने एक महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी ने अपने आपको बैगा बताकर महिला की बीमारी दूर करने झांसा दिया. जिसके बाद पूजापाठ करने के बहाने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया .

यही नहीं आरोपी बैगा ने घर मे रखे 40 हजार के सोने चांदी के गहने पर भी हाथ साफ कर दिया. पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस अज्ञात बैगा के खिलाफ रेप का मामला दर्जकर आरोपी की तलाश में जुट गई है. दरअसल भखारा थाना इलाके के चरोटा गांव में रहने वाली एक महिला खेत मे काम करने गई हुई थी. इसी दौरान आरोपी खेत पहुँचकर अपने आपको बैगा बताया और महिला के माता-पिता द्वारा भेजे जाने की बात कही.

आरोपी ने महिला को बच्चादानी खराब होने का डर दिखाया और तन्त्र-मन्त्र के सहारे ठीक करने का दावा करने के साथ ही महिला के घर में भी पूजा पाठ करने की बात कही. आरोपी के झांसे में आकर पीड़िता ने उसे अपने घर ले गई. आरोपी बैगा ने बकायदा महिला को पूजापाठ के लिए सामान भी मंगाया.

लेकिन इसी बीच गन्दे नियत पहुँचे बैगा ने महिला की अस्मत को तार तार कर दिया और अस्मत लूटने के बाद मौके से फरार हो गया. दुष्कर्म का शिकार होने के बाद हुई महिला थाने पहुँची और इसकी शिकायत पुलिस से की. बहरहाल पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बैगा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.