स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज तो खत्म हो गई, तीन मैच की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर रही, सीरीज का पहला मैच तो ऑस्ट्रेलिया ने जीता, दूसरा मैच बारिश में धुल गया, और तीसरे मैच में टीम इंडिया ने बाजी मार ली और अब 6 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी, उससे पहले 28 नवंबर से भारतीय टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ एक चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी।उससे पहले ही भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर बड़ी बात कह दी है।

ईशांत ने साफ कहा है कि भले ही ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम इन दिनों खराब दौर से जूझ रही है। लेकिन वो कड़ी चुनौती पेश करने में सक्षम है।ईशांत ने कहा हम इन चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं, सब कुछ मैच के दिन निर्भर करता है, क्रिकेट में जो भी देश के लिए खेल रहा है, वो अच्छा ही खेलता है, नतीजा आने तक हम किसी को हल्के में नहीं ले सकते हैं।

उन्होंने कहा हमारा टारगेट जीतना है और हम सभी उस पर फोकस कर रहे हैं। हम व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में नहीं सोच रहे हैं, हमारा टारगेट ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतना है बस। अभ्यास मैच का जिक्र करते हुए ईशांत ने कहा ये टीम के लिए अहम है, क्योंकि इससे हमारी लय बनेगी, हालात के बारे में पता चलेगा, क्योंकि हम लंबे समय बाद यहां खेल रहे हैं।