Team India Marine Drive Victory Parade: विश्व विजेता भारतीय टीम के लिए मुंबई के मरीन ड्राइव पर फैंस का जलसैलाब उमड़ पड़ा है. हजारों की तादाद में फैंस मरीन ड्राइव पर हैं. इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े तक तिल रखने की भी जगह नहीं दिख रही है. भारतीय टीम 17 साल बाद टी20 चैंपियन बनी हैं. फैंस इस पल का गवाह बनने के लिए तैयार है. थोड़ी ही देर में विक्ट्री परेड शुरु होगी.

मुंबई एयरपोर्ट पर इस तरह किया गया चैंपियंस का स्वागत

https://twitter.com/Astraeus_45/status/1808828027083645189

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भारतीय टीम एक विशेष विमान के जरिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची. भारी सुरक्षा और बारिश के बीच फैंस सुबह से ही टीम इंडिया के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. रोहित शर्मा एंड कंपनी का एयरपोर्ट पहुंचने के बाद जोरदार स्वागत हुआ. इसके बाद भारतीय टीम दिल्ली स्थिति मौर्या होटल पहुंची. मौर्या होटल में भारतीय टीम ने एक स्पेशल केक भी काटा. होटल पहुंचने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ साथ सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह, हार्दिक पांड्या ने ढोल पर थिरकते हुए नजर आए.

भारतीय टीम इसके बाद प्रधानमंत्री से मिलने सात लोक कल्याण आवास पहुंची. जहां पीएम मोदी के साथ विश्व विजेता खिलाड़ियों ने बातचीत की. भारतीय टीम करीब दो घंटे तक पीएम आवास पर रही. इस दौरान एक वीडियो भी सामने आया जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ पीएम मोदी हंसी मजाक करते नजर आए. इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H