कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। दिल्ली और जबलपुर के बाद ग्वालियर के नवनिर्मित एयरपोर्ट की छत से हुए पानी के रिसाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है। सिंधिया ने कहा की कभी-कभी हमारे घर में भी ऐसे हालात बन जाते हैं। उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट के सवाल पर कहा कि वास्तविकता यह है की आज वह विभाग मेरे पास नहीं है, मैंने सदैव माना है कि मेरे पास जो भी विभाग हो, उस विभाग से जुड़े उपभोक्ता के साथ कोई भी नाइंसाफी न हो, किसी भी विषय में कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ग्वालियर और जबलपुर एयरपोर्ट का जो मामला उठा है, मैं उस पर बात कर सकता हूं पर दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं। क्योंकी वो मेरा विभाग नहीं है। उन्होंने कहा जबलपुर में जो हादसा हुआ उसके कैनवस में पानी का जो वजन पड़ा उससे यह हादसा हुआ था। क्रिकेट स्टेडियम में भी उसी तरह के केनवास का उपयोग किया जाता है। जहां कमी रही है उसका सुधार भी हम करेंगे।

फैजान के लिए आतंकी अजहर मसूद था हीरो: समर्थन में सोशल मीडिया पर किया था ये पोस्ट, फिर ATS की रडार पर आया

उन्होंने कहा ग्वालियर एयरपोर्ट की बात की जाए तो मैं नहीं मानता कि यह कोई स्थाई मुद्दा है। एक दिन बारिश बहुत ज्यादा हो गई, उसका जो नाला है वह ब्लॉक हो गया। अराइवल एरिया में पानी थोड़ा सा आया है 4 घंटे के अंदर नाला साफ हो गया। अब वहां कोई परेशानी नहीं है। जहां छत पर थोड़ा लीकेज हुआ है वहां पर सीमेंट लगाया गया है। उन्होंने कहा कभी-कभी हमारे घर में भी ऐसे हालात बन जाते हैं।

गौरतलब है कि जबलपुर और ग्वालियर के नए एयरपोर्ट टर्मिनल का निर्माण कार्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री रहने के दौरान हुआ था। यही वजह है कि जबलपुर में हुए हादसे और ग्वालियर एयरपोर्ट की छत से पानी के रिसाब पर उनका बयान सामने आया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m