लखनऊ. भारतीय रेल का किराया लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन सुविधाओं में कोई बढ़ोतरी नहीं हो रही है. ट्रेनों में अव्यवस्था आए दिन दिखाई देती रहती है. तेजस एक्सप्रेस में दौड़ रहे चूहे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि ज्यादा पैसे लेकर ऐसी घटिया सुविधा दे रहे हैं.

ट्रेन संख्या 82502 तेजस एक्सप्रेस प्रिमियम ट्रेन में चूहे दौड़ने का वीडियो वायरल हाे रहा है. इय ट्रेन से लखनऊ आ रहे यात्री ने कहा कि व्यवस्था शर्मनाक है. प्रीमियम ट्रेन के प्राइस हाई और सर्विस लो है. यात्रियों ने रेलवे के प्रति नाराजगी जताई है. एक युवक ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि ये बहुत ही बड़ी शर्म की बात है कि ट्रेन संख्या 82502 नई दिल्ली से लखनऊ जंक्शन तेजस एक्सप्रेस जैसी ट्रेन में चूहे चल रहे है, जहां एक तरफ स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है वहीं एक प्रीमियम ट्रेन में ये सब होना एक बहुत ही शर्मनाक चित्र है.

तेजस एक्सप्रेस में दौड़ रहे इन चूहों को देख यात्रियों के बीच हड़बड़ी मच गई. साथ ही छोटे बच्चे डर के साए में आ गए. इस दौरान एक युवक ने वीडियो बनाकर एक्स पर पोस्ट किया. जिसमें उसने रेलवे के प्रति नाराजगी जताते हुए व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक