रायपुर। NEWS 24 MP-CG सह लल्लूराम डॉट कॉम में शनिवार को नेत्र शिविर का आयोजन किया गया. साईं बाबा आई हॉस्पिटल के विशेषज्ञों ने संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों की आंखों की जांच कर जरूरी सुझाव दिए.

आज प्रदूषण, कम्प्यूटर, टीवी, मोबाइल के साथ समय के साथ बढ़ता तनाव, हमारा रहन-सहन, और खान-पान शरीर के अन्य अंगों के साथ आंखों के भी दुश्मन बनते चले जा रहे हैं. भाग-दौड़ भरी जिंदगी में शुरुआती दौर में जिन परेशानियों को हम नजरअंदाज कर देते हैं, वह बाद में बड़ी समस्या का कारण बन जाते हैं. इन्हीं समस्याओं की समय रहते पहचान करने NEWS 24 MP-CG सह लल्लूराम डॉट कॉम में नेत्र शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में रेटिना स्पेशलिस्ट डॉ. एजाज कुरैशी, ऑक्टोमेट्रिक्स डॉ. सूरज मिश्रा ने संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों का परीक्षण कर जरूरी सुझाव दिए.

NEWS 24 MP-CG सह लल्लूराम डॉट कॉम के एडिटोरियल डायरेक्टर मनोज सिंह बघेल ने नेत्र शिविर के संबंध में कहा कि आज समय के साथ जिंदगी में भाग-दौड़ इतनी हो गई है कि हम अपने लिए ही समय नहीं निकाल पाते हैं. छोटी-छोटी शारीरिक समस्याओं को नजरअंदाज कर देते हैं, जो आगे गंभीर बीमारी का कारण बन जाते हैं. बीमारियों से इतर हमें अपने शरीर के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है, इनमें से आंख एक महत्वपूर्ण अंग है, जिसके लिए हमने संस्थान में इन हाउस शिविर लगाया गया था. विशेषज्ञों ने जांच कर जरूरी सुझाव दिए हैं.